राजकुमार सिंह चौहान ने बूथ अध्यक्षों व सेक्टर संयोजकों को दिया मंत्र,

1 min read

लखनऊ। देश-प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिये पूरे देश को लॉकडाउन कर युद्धस्तर पर प्रयास किया जा रहा है, इस कड़ी में सोमवार को वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार सिंह चौहान व सैनिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज सिंह ने बूथ अध्यक्षों व सेक्टर संयोजकों से संवाद स्थापित कर  कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर संयोजक व बूथ अध्यक्षों को मास्क वितरित करके इस महामारी से बचाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए व सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क लगाने की अपील की।

प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार सिंह चौहान ने सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को मास्क देकर कारोना से बचाव के लिए राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जनता से सहयोग करने की अपील की।

सेवा, स्वच्छता, सहयोग व समर्पण को बनाएं संस्कार

राजकुमार सिंह चौहान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कोरोना वायरस महामारी के कारण पैदा हुई संकट की इस घड़ी में सेवा, स्वच्छता, सहयोग और समर्पण को अपना संस्कार बनाने का आह्वान किया। वही पुलिस, डॉक्टर/नर्स, पत्रकार, सफाई कर्मचारी, बैंक/डाक घर कर्मचारी और सेवा में लगे समस्त कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए कहा।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार सिंह बाबा, भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज कुमार सिंह, बूथ अध्यक्ष रोहित सिंह, प्रदीप रावत, अमन सिंह, भानु प्रताप सिंह व सेक्टर संयोजक सोनू तिवारी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। बैठक में पूरी तरीके से सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *