क्या 146 रन बनाकर आरसीबी को मात दे सकेगी चेन्नई

आईपीएल 2020 का रविवार के दिन पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पॉइंट टेबल में सबसे नीचे बनी हुई चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। क्या चेन्नई की झोली में जीत आएगी?

पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 145 रन बनाए हैं। आईपीएल के इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 146 रन बनाने होंगे। उसकी तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे केरन, जिन्होंने महज 19 रन देकर तीन विकेट झटके।

वहीं दीपक चाहर को भी दो विकेट हासिल हुए। आज गेंदबाजी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अच्छा काम किया। लेकिन क्या बल्लेबाजी में भी चेन्नई सुपर किंग्स इस तरह के प्रदर्शन को दोहरा पाएगी? क्या उसके बल्लेबाज 146 के स्कोर को पार कर पाएंगे? यह देखने वाली बात होगी।

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें पहले ही धराशाई हो चुकी हैं। इसके बावजूद जैसा कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वह सम्मान के लिए खेलेंगे तो देखना होगा कि चेन्नई सुपर किंग्स अपने एहद में कितनी खरी उतरती है?

उनके कप्तान अपने इरादे में कितना खरे उतर पाते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने जैसा कि धोनी चाहते थे, नए खिलाड़ियों को मौका दिया है। प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर ऋतुराज गायकवाड को शामिल किया गया है, वहीं आलराउंडर मोनू कुमार को भी प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है। अब निगाह मैच के नतीजे पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *