उड़ी, सरदार उधम फेम विकी कौशल पहुंचे ऋषिकेश, मां गंगा की शरण ली

1 min read

विकी कौशल (Vicky kaushal) ने उड़ी व सरदार उधम जैसी फिल्मों से अपनी अलग छवि गढ़ी है। विकी कौशल एक शूटिंग के सिलसिले में ऋषिकेश पहुंचे हैं।

विकी कौशल (Vicky kaushal) ऋषिकेश (rishikesh) में गंगा (Ganga) नदी में डुबकी लगाते नजर आए। इससे पहले उन्होंने अपना उत्तराखंड (uttarakhand) में मसूरी (mussoorie) का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया।

विकी कौशल (Vicky kaushal) की इस फिल्म (टाइटल अभी तय नहीं) में रूद्रप्रयाग (rudraprayag) की बेटी तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी।

फिलहाल शूटिंग मसूरी के साथ ही देहरादून के कई इलाकों में रखी गई है। विकी कौशल उत्तराखंड आकर बेहद तरोताजा महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट https://www.instagram.com/reel/CckDP9aolhf/?igshid=YmMyMTA2M2Y= के जरिए अपनी गंगा में डुबकी लेते तस्वीर शेयर की है।

इससे पूर्व उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) के माध्यम से मसूरी की भी तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा-दिल है कहीं ये पहाड़ों में, थोड़ा सा कहीं है किनारों में…।

Vicky kaushal फुर्सत के पलों में पहाड़ों की रानी मसूरी में।
Vicky kaushal फुर्सत के पलों में पहाड़ों की रानी मसूरी में।

वहीं, मसूरी से विदा होते हुए वे मसूरी का शुक्रिया अदा करना नहीं भूले। फैंस से विदा लेते फोटो का कैप्शन उन्होंने लिखा-thanks mussoorie for being so loving…

Vicky kaushal मसूरी में फैंस से विदा लेते हुए।
Vicky kaushal मसूरी में फैंस से विदा लेते हुए।

आपको बता दें कि कुछ ही समय पहले अभिनेत्री कटरीना कैफ (katrina kaif) से विवाह के बाद विकी कौशल का नाम आम लोगों की जुबान पर चढ़ गया था।

विकी तभी से अपने प्रोजेक्ट पूरे करने में लगे हुए हैं। अपनी फिल्म मसान से चर्चा में आए विकी कौशल ने अपनी हालिया फिल्म सरदार उधम में अभिनय के झंडे गाड़े हैं।

यह भी पढ़ें-

http://khaskhabar24.com/deoria-tal-trekking-and-beautiful-sightseeing-of-lake-and-mountains/

उन्होंने अपने किरदार सरदार उधम सिंह को पर्दे पर खूब जिया है। इससे पूर्व वे आलिया भट्ट के साथ राजी फिल्म में नजर आए थे। उसमें भी उनके अभिनय को आलोचकों ने खूब सराहा था।

फिलहाल उत्तराखंड में अपनी शूटिंग की वजह से दिन बिता रहे विकी कौशल यहां के वातावरण से खूब प्रभावित हैं, जिसका बयां स्वयं उनकी सोशल मीडिया पोस्ट बनी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *